Thu, Nov 30, 2023

गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से मारी टक्कर, 6 यात्रियों की मौत

By  Deepak Kumar -- November 10th 2023 01:12 PM
गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से मारी टक्कर, 6 यात्रियों की मौत

गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से मारी टक्कर, 6 यात्रियों की मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जगदीशपुर के पास बीती देर रात दो बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में 6 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 27 लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भेजा, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। 

पड़रौना जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार गोरखपुर से बस सवारियों को लेकर पड़रौना जा रही थी। जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंचर हो गया था। बस को सड़क के किनारे खड़ी करके चालक और कंडक्टर ने दूसरी बस मंगया था।एक खाली बस गोरखपुर से पहुंची और सवारियों को बैठा रही थी। कुछ सवारी बस में बैठ गए थे जबकि कुछ अभी दोनों बसों के बीच खड़े थे इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी है। 

बस में 30 से ज्यादा लोग थे सवार

इस हादसे में 6 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 27 लोग घायल हो गई। हादसे की सूचना पर एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और घायलों को इलाज के लिए भेजा, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। पुलिस ने मौके पर हादसे में मरने और घायल लोगों की पहचान करने में जुटी हुई है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो