Advertisment

UP News: ग्रेटर नोएडा में बेटी को गोद में लेकर 16वीं मंजिल से कूदी महिला, मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

UP News: ग्रेटर नोएडा में मंगलवार रात एक महिला ने 6 महीने की बेटी के साथ 16वीं मंजिल से कूद गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

author-image
Deepak Kumar
New Update
a

ग्रेटर नोएडा में बेटी को गोद में लेकर 16वीं मंजिल से कूदी महिला

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः ग्रेटर नोएडा में मंगलवार रात एक महिला ने 6 महीने की बेटी के साथ सुसाइड कर लिया। दरअसल, लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी में 16वीं मंजिल पर रहने वाली महिला अपनी बेटी को गोद में लेकर कूद गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 12 बजे एक महिला ने 6 महीने की बेटी के साथ 16वीं मंजिल के साथ कूद गई। दोनों के नीचे गिरने की आवाज आई तो सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचे। गार्ड ने इसकी जानकारी बिसरख थाना पुलिस और परिवार को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच मां-बेटी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले महिला ने बेटे का बर्थडे मनाया था। पति अमेरिका में नौकरी करता है। 

Advertisment

16 वीं मंजिल से कूदी महिला और बेटी 

पुलिस ने बताया कि महिला की शिनाख्त सारिका (33) के तौर पर हुई है। वह भाई-मां के साथ टॉवर-2 की 16 वीं मंजिल में रहती थी। महिला का एक 4 साल का बेटा और है। 

मानसिक तौर पर परेशान थी बहन: भाई

Advertisment

सारिका के भाई ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिन पहले ही यहां रहने आई थी। एक दिन पहले ही 4 साल के बड़े बेटे का जन्मदिन मनाया गया था। उन्होंने बताया कि बहन मानसिक तौर पर परेशान थी। वह डिप्रेशन में थी।

सीसीटीवी चेक कर रही पुलिस

इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि परिजन और सोसाइटी में पूछताछ की गई। शुरुआती जांच में पता चला है कि ये खुदकुशी का मामला है। अपार्टमेंट के सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं।

up-news up-crime-news Greater Noida Woman Jumped
Advertisment