Advertisment

उत्तर प्रदेश में वायरल वीडियो को लेकर पति ने पत्नी और बेटी को मारी गोली, मौत

चित्रकूट में सोमवार को सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड मामला सामने आया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अपनी नाबालिग बेटी को एक शख्स के साथ देखकर पिता ने बेटी पर गोली चला दी।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
उत्तर प्रदेश में वायरल वीडियो को लेकर पति ने पत्नी और बेटी को मारी गोली, मौत

चित्रकूट में सोमवार को सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड मामला सामने आया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अपनी नाबालिग बेटी को एक शख्स के साथ देखकर पिता ने बेटी पर गोली चला दी। बीच बचाव करने आई बच्ची कि मां को भी गोली लगी है। गोली लगने से मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

Advertisment

घटना बहिल पुरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है। पुलिस ने बताया कि 40 वर्षीय नंदकिशोर त्रिपाठी अपनी 36 वर्षीय पत्नी प्रमिला तथा दो नाबालिग बेटियों के साथ गांव में रहता था। उसकी बड़ी बेटी मामा के घर गई हुई थी और कुछ दिन पहले ही लौटी थी। सोशल मीडिया पर बेटी और एक शख्स के वीडियो को लेकर सोमवार को बाप-बेटी की कहासुनी हो गई। 

इससे आक्रोशित नंदकिशोर ने तमंचे से बेटी पर फायरिंग कर दी। यह देख प्रमिला उसे बचाने बीच में आ गई, गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्से में नंदकिशोर ने एक और गोली चलाई, जो बेटीको लगी और वो जमीन पर गिर पड़ी। गोलियों की तड़तड़ाहट से आस-पड़ोस के लोग वहां जमा हो गए और मां-बेटी को जिला अस्पताल पहुंचाया। 

अस्पताल पहुँचने पर प्रमिला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि बेटी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एडिशनल एसपी चित्रकूट चक्रपाणि त्रिपाठी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जबकि वह फरार है। 

उन्होंने कहा कि पिता और बेटी के बीच कुछ तनाव चल रहा था, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस टीमों को उसे गिरफ्तार करने के लिए भेजा गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

up-news up-police husband-shoots-wife-and-daughter
Advertisment