Fri, Apr 19, 2024

पत्रकार के साथ IPS अधिकारी ने की बदसलूकी, मीडिया जगत ने ज़ाहिर की नाराज़गी

By  Mohd. Zuber Khan -- January 9th 2023 05:16 PM
पत्रकार के साथ IPS अधिकारी ने की बदसलूकी, मीडिया जगत ने ज़ाहिर की नाराज़गी

पत्रकार के साथ IPS अधिकारी ने की बदसलूकी, मीडिया जगत ने ज़ाहिर की नाराज़गी (Photo Credit: File)

लखनऊ: रविवार, 8 जनवरी को कड़ाके के ठंड के बीच यूपी की सियासत गर्म रही। दरअसल, लखनऊ पुलिस ने रविवार को सपा मीडिया सेल ट्विटर हैंडल के संचालक मनीष जगन अग्रवाल को आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। इसके बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव मनीष जगन की गिरफ्तारी के विरोध में डीजीपी मुख्यालय पहुंच गए। अखिलेश के डीजीपी मुख्यालय पहुंचने की जानकारी मिलने पर तमाम मीडियाकर्मी भी वहां पहुंचे। मगर इस दौरान आरोप है कि लखनऊ के JCP (लॉ एंड ऑर्डर) पीयूष मोर्डिया ने एक पत्रकार के साथ बदसलूकी और धक्का-मुक्की की, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक़ अखिलेश यादव के डीजीपी मुख्यालय पहुंचते ही मीडिया भी अंदर पहुंच गई, जिसके बाद डीजीपी मुख्यालय के सभी गेट बंद कर दिए गए। इस दौरान एक निजी चैनल के मीडियाकर्मी शुभम पांडे भी अपने कैमरामैन के साथ मुख्यालय के अंदर मौजूद थे। अंदर कैमरा चलाने पर पाबंदी लगा दी गई थी। जो पत्रकार बिना कैमरे के भी पहुंचे थे, उनके भी मोबाइल चलाने पर रोक लगा दी गई।

ये भी पढ़ें:- वरुण गांधी ने चीनी मिल मालिकों को दी चेतावनी, कहा- ‘भुगतान शुरू नहीं किया तो मिल गेट पर होगी अगली सभा'

इस बीच शुभम से उनके चैनल ने लाइव मांगा। शुभम वहीं खड़े होकर लाइव देने लगे। सामने आए वीडियो के हिसाब से कैमरा ऑनलाइन होते देख लखनऊ के JCP (लॉ एंड ऑर्डर) पीयूष मोर्डिया ने कैमरा पर हाथ मार दिया। उनके साथ लखनऊ के सीओ एलआईयू और डीजीपी मुख्यालय के RI ने भी पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी।

आपको बता दें कि कैमरामेन के साथ भी बदसलूकी की गई। इस सब के बीच पत्रकार शुभम पांडे ने JCP मोर्डिया के द्वारा की गई इस अभद्रता पर अपना तीखा विरोध दर्ज कराया। आपको बता दें कि पत्रकार शुभम से धक्का-मुक्की कर रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर देश भर का मीडिया नाराज़गी ज़ाहिर कर रहा है।

-PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो