Sat, May 25, 2024

कानपुर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत

By  Deepak Kumar -- October 15th 2023 02:19 PM
कानपुर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत

कानपुर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत (Photo Credit: File)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। घाटमपुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर ने ओवरटेक करते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में हेड कांस्टेबल समेत उसके साथी की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और यातायात बहाल किया। 

ये है मामला

जानकारी के अनुसार जिले के घाटमपुर थाना क्षेत्र के स्योढ़ारी गांव निवासी 55 साल के संतोष कुमार अपने बेटे आयुष से मिलकर वापस अपने साथी बटाईदार के साथ घर लौट रहे थे। इसी दौरान घाटमपुर नगर स्थित कुष्मांडा देवी मंदिर के पास सामने से आ रहे डंपर ने ओवरटेक करते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों की मौत हो गई। पुलिस को इस हादसे की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों बाइक सवार के शव कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम

वहीं, हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। पुलिस ने वाहनों को किनारे करवाकर यातायात बहाल करवाया। पुलिस ने इस हादसे की सूचना परिजनों को दे दी है, जिसके बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। बता दें संतोष कुमार यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे और उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद कोतवाली में तैनात थे। घर पर पत्नी शकुंतला अपने दो बेटों आयुष और अभय के साथ रहती थीं।

बेटे से मिलकर घर लौट रहे थे कांस्टेबलः पत्नी

कांस्टेबल की पत्नी शकुंतला ने बताया कि उनका बड़ा बेटा आयुष कानपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा है। रविवार को संतोष कानपुर में अपने बेटे आयुष से मिलकर वापस अपने साथी बटाईदार के साथ घर लौट रहे थे।

डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्करः थानाध्यक्ष 

इस हादसे को लेकर घाटमपुर थानाध्यक्ष विक्रम सिंह ने बताया कि ओवरटेक करते हुए डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 बाइक सवार की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो