Sat, Apr 01, 2023

प्रयागराज शूटआउट:आरोपियों के घर पर गरजेगा बाबा का बुलडोजर, मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद संपत्तियों की जानकारी जुटाने में जुटा पीडीए

By  Bhanu Prakash -- February 28th 2023 10:51 AM
प्रयागराज शूटआउट:आरोपियों के घर पर गरजेगा बाबा का बुलडोजर, मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद संपत्तियों की जानकारी जुटाने में जुटा पीडीए

प्रयागराज शूटआउट:आरोपियों के घर पर गरजेगा बाबा का बुलडोजर, मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद संपत्तियों की जानकारी जुटाने में जुटा पीडीए (Photo Credit: File)

प्रयागराज। संगम नगरी में अधिवक्ता उमेश पाल और उनके गनर संदीप निषाद के हत्याकांड में नामजद आरोपियों के घर पर बाबा का बुलडोजर गरजेगा।प्रयागराज विकास प्राधिकरण शूटरों की संपत्तियों का विवरण जुटाने में जुट गया है।पुलिस की मदद से उनके भवनों और प्लाटों की सूची तैयार कराई जा रही है।

 मुुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े तेवर देखकर पीडीए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों की संपत्तियों को चिह्नित करने में जुट गया है।उमेश पाल की हत्या के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के लिए पीडीए का शिकंजा कसने लगा है।सीएम ने उमेश पाल हत्याकांड के बाद विधान सभा में कहा था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। इसके बाद इन शूटरों के घरों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी तेज कर दी गई है। इनमें अब तक कई नामजद आरोपियों के घरों का विवरण जुटाया गया है। बरहाल उमेश पाल हत्याकांड में नामजद पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के घर पर पहले ही बाबा का बुलडोजर गरज चुका है।अब गुलाम, अरबाज के अलावा कई आरोपियों की संपत्तियों का विवरण जुटाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इनके घरों के मानचित्र पीडीए से पास नहीं कराए गए हैं। 

पीडीए के उपाध्यक्ष अरविंद चौहान का कहना है कि आरोपियों की संपत्तियों का विवरण जुटाया जा रहा है। नक्शा पास कराया गया है या नहीं इसकी रिपोर्ट भी ली जा रही है।

  • Share

Latest News

Videos