Fri, May 03, 2024

बुलंदशहर में भीषण हादसा, कैंटर और ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत, 3 घायल

By  Deepak Kumar -- October 1st 2023 03:50 PM
बुलंदशहर में भीषण हादसा, कैंटर और ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत, 3 घायल

बुलंदशहर में भीषण हादसा, कैंटर और ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत, 3 घायल (Photo Credit: File)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के जिले बुलंदशहर में भीषण हादसा हुआ। दरअसल, अनूपशहर थाना क्षेत्र में आयशर कैंटर और ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल रेफर किया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

 ट्रैक्टर ट्राली व कैंटर की जोरदार भिड़ंत

जानकारी के अनुसार रविवार को थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव गांव दुगरऊ के निकट फल से भरे कैंटर और ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कैंटर चालक जरीफ अहमद और ट्रैक्टर ट्राली सवार शाहिद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कैंटर के परिचालक समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुई है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए बुलंदशहर भेजा। 

हादसे के बाद लगा लंबा जाम

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं, इस हादसे के बाद मौके पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों सड़क से किनारे किया और यातायात को सुचारू रूप से चलाया। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो