Wed, Apr 24, 2024

संजय सिंह ने सीएम योगी पर बोला बड़ा सियासी हमला, आंदोलन की तारीख़ का किया ऐलान

By  Mohd. Zuber Khan -- January 13th 2023 04:01 PM -- Updated: January 13th 2023 04:22 PM
संजय सिंह ने सीएम योगी पर बोला बड़ा सियासी हमला, आंदोलन की तारीख़ का किया ऐलान

संजय सिंह ने सीएम योगी पर बोला बड़ा सियासी हमला, आंदोलन की तारीख़ का किया ऐलान (Photo Credit: File)

लखनऊ/जय कृष्णा: आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। सांसद संजय सिंह ने यूपी में महंगी बिजली को लेकर सरकार को जमकर घेरा है। संजय सिंह ने कहा यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने किसानों से 5 वर्षों तक मुफ़्त बिजली दिए जाने का वादा किया था, जो अभी तक पूरा नहीं हुआ है। आम आदमी पार्टी सरकार की वादाख़िलाफ़ी के ख़िलाफ़ प्रदेशभर में आंदोलन करेगी।

ये भी पढ़ें:-  लखनऊ निवेशक सम्मेलन में लगी करोड़ों के निवेश प्रस्तावों पर मुहर

आप सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि “आम आदमी से जुड़ा महत्वपूर्ण मुद्दा किसानों को बिजली पाने का हक़ है, गृह मंत्री अमित शाह ने चुनाव में किसानों से वादा किया था कि 5 वर्षों तक मुफ़्त बिजली दी जाएगी, बीजेपी ने घोषणा पत्र 2022 में पहला वादा ही यूपी के किसानों को मुफ़्त बिजली दिए जाने की घोषणा की थी, लेकिन अब नियामक आयोग को एक प्रस्ताव भेजा गया कि बिजली के दाम बढ़ाये जायेंगे, किसानों को मुफ़्त बिजली देने की जगह अब दस से 12 फीसदी महंगी बिजली दी जाएगी, घरेलू उपभोक्ताओं की कीमत 23 फीसदी तक बढ़ाये जाने की तैयारी है, बिजली के दाम बढ़ाये जाने के पीछे सिर्फ भ्रष्टाचार है, बीजेपी ने एक भी प्लांट नही लगाया है, निजी कंपनियों से महंगी बिजली खरीद कर लूट और बंदरबांट करना है भारत में 30 फीसदी कोयले का उत्पादन बढ़ा है लेकिन सरकार ने कोयला कम होने की हवा उड़ाई थी।”

संजय सिंह ने किया आंदोलन का ऐलान

संजय सिंह ने सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ आंदोलन का एलान किया है। आप सांसद ने कहा 23 जनवरी को लखनऊ में आंदोलन किया जाएगा, 27 जनवरी को पूरे प्रदेश में धरना-प्रदर्शन करेंगे और 1 फरवरी से प्रदेश के हर वार्ड में आंदोलन करेंगे। संजय सिंह ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी का सरकार की वादा ख़िलाफ़ी के ख़िलाफ़ चेतावनी आंदोलन होगा। वहीं आप सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस की यात्रा में न बुलाए जाने पर कहा कि रस्सी जल गई लेकिन अहंकार नहीं गया, आप पार्टी को न बुलाना अहंकार है, यात्रा के समापन में केजरीवाल नहीं बुलाए गए हैं।

-PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो