Mon, May 20, 2024

बहराइच में दर्दनाक हादसा, कंटेनर और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत

By  Deepak Kumar -- November 22nd 2023 10:28 AM
बहराइच में दर्दनाक हादसा, कंटेनर और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत

बहराइच में दर्दनाक हादसा, कंटेनर और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दर्दनाक हादसा हुआ। दरअसल हरदी थाना क्षेत्र में  कंटेनर और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों का समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रमपुरवा में इलाज चल रहा है।

कंटेनर और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत

जानकारी के अनुसार हरदी थाना क्षेत्र के हरदी थाना क्षेत्र के चहलारीघाट पुल के पास सुबह करीब 4 बजे सीतापुर से कपड़े लोड कर आ रहे कंटेनर की बहराइच से धान लोडकर जा रहे ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। इसके साथ घायलों को एंबुलेंस की मदद से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रमपुरवा भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

मृतकों की पहचान करने में जुटी पुलिस 

बता दें पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी हुई है। उधर, हादसे के कारण सड़क पर जाम की समस्या बन गई। पुलिस ने मौके पहुंच जाम को खुलवाया और गाड़ियों का आवागमन चालू किया। इस हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि हादसे में मरने वाले लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो