Advertisment

UP Accident News: उरई में दर्दनाक हादसा, लोडर को डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत

उरई में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर लोडर वाहन को डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद लोडर वाहन पलट गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
UP Accident News: उरई में दर्दनाक हादसा, लोडर को डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत

ब्यूरोः जालौन जिले के उरई में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर लोडर वाहन को डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद लोडर वाहन पलट गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल भेजा और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

Advertisment

पीतांबरा माता के दर्शन कर वापस लौट रहे थे वापस

जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात मध्य प्रदेश के दतिया में पीतांबरा माता के दर्शन कर वापस लौट रहे लोडर वाहन मे सवार दो दर्जन से ज्यादा लोगों को डंपर ने टक्कर मार दी।  ये हादसा शहर कोतवाली के कैथेरी टोल प्लाजा के पास सर्विस लेन के पास हुआ।

हादसे में 4 लोगों की मौत

Advertisment

हादसे में डेढ़ दर्जन के करीब घायल हो गए हैं और 4 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक शिक्षक लालू उफ दूर्वासा यादव का दो साल का बेटा अनुरुद्ध, पत्नी प्रियंका देवी (28), मां मुन्नी  देवी (50), छात्रा नैंसी (16) शामिल हैं। वहीं, हादसे के बाद चालक डंपर लेकर वहां से भाग गया।  हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी समेत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर चालक की तलाश कर रही है। 

डंपर चालक की तलाश जारी

हादसे की लेकर पुलिस ने कहा कि लोडर वाहन को डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और डंपर चालक की तलाश कर रही है।

up-news up-accident-news orai-accident-news
Advertisment