Wed, May 08, 2024

UP Accident News: उरई में दर्दनाक हादसा, लोडर को डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत

By  Deepak Kumar -- December 18th 2023 01:13 PM
UP Accident News: उरई में दर्दनाक हादसा, लोडर को डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत

UP Accident News: उरई में दर्दनाक हादसा, लोडर को डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः जालौन जिले के उरई में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर लोडर वाहन को डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद लोडर वाहन पलट गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल भेजा और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

पीतांबरा माता के दर्शन कर वापस लौट रहे थे वापस

जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात मध्य प्रदेश के दतिया में पीतांबरा माता के दर्शन कर वापस लौट रहे लोडर वाहन मे सवार दो दर्जन से ज्यादा लोगों को डंपर ने टक्कर मार दी।  ये हादसा शहर कोतवाली के कैथेरी टोल प्लाजा के पास सर्विस लेन के पास हुआ।

हादसे में 4 लोगों की मौत

हादसे में डेढ़ दर्जन के करीब घायल हो गए हैं और 4 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक शिक्षक लालू उफ दूर्वासा यादव का दो साल का बेटा अनुरुद्ध, पत्नी प्रियंका देवी (28), मां मुन्नी  देवी (50), छात्रा नैंसी (16) शामिल हैं। वहीं, हादसे के बाद चालक डंपर लेकर वहां से भाग गया।  हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी समेत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर चालक की तलाश कर रही है। 

डंपर चालक की तलाश जारी

हादसे की लेकर पुलिस ने कहा कि लोडर वाहन को डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और डंपर चालक की तलाश कर रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो