Wed, May 08, 2024

UP Accident: ट्रक से टक्कर होने के बाद हवा में लटकी बस, फिर....

By  Deepak Kumar -- January 8th 2024 01:06 PM
ट्रक से टक्कर होने के बाद हवा में लटकी बस,

UP Accident: ट्रक से टक्कर होने के बाद हवा में लटकी बस, फिर.... (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में एक हादसा हो गया। दरअसल, नेशनल हाइवे पर रम्पुरा पुलिया के पास ट्रक की बस के साथ टक्कर हो गई। इसके बाद बस पुलिया से टकराकर हवा में लटक गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पुलिस और स्थानीय लोगों ने सवारियों को बस से बाहर निकाला और दूसरी बसों में बैठाकर गंतव्य की ओर रवाना किया। 

शाहजहांपुर की ओर जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार बरेली डिपो की बस शाहजहांपुर की ओर जा रही थी। तभी रम्पुरा पुलिया पर जैसे बस पहुंची पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अनियंत्रित हुई बस पुलिया से टकराने के बाद हवा में लटक गई। हादसे के समय बस में 45 यात्री सवार थे, जिनमें चीख-पुकार मच गई।  हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बस से बाहर निकाला। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आईः चालक

हादसे को लेकर चालक शकील ने बताया कि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। सभी यात्रियों दूसरी बसों में बैठाकर यात्रियों को गंतव्य की ओर भेज दिया गया। परिचालक धर्मपाल ने डायल 112 पर हादसे की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने टक्कर मारने के बाद भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ लिया।

ट्रक चालक को किया अरेस्ट

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि ट्रक के टक्कर मारने के बस पुलिस पर हवा में लटक गई। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो