Sat, Apr 20, 2024

UP Accident News: रायबरेली में भीषण हादसा, रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा, 2 युवकों की मौत, 2 की हालत गंभीर

By  Deepak Kumar -- December 5th 2023 12:21 PM
UP Accident News: रायबरेली में भीषण हादसा, रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा, 2 युवकों की मौत, 2 की हालत गंभीर

UP Accident News: रायबरेली में भीषण हादसा, रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा, 2 युवकों की मौत, 2 की हालत गंभीर (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में भीषण सड़क हादसा सामने आया है, जहां सोमवार की देर रात भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मनहेरू गांव के पास बाइक सवार चार युवकों को रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई और 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

बाइक सवार को रोडवेज बस ने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार बीती रात बाइक सवार युवक नरपतगंज से निमंत्रण से लौट रहे थे। इसी दौरान भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मनहेरू गांव के पास रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सड़क पर गिर गए, जिसमें 2 युवक अभिषेक (25) और अनिल कुमार (24) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 2 लोग अश्विनी (26) और अमन (24) गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

परिवार में मचा कोहराम

2 युवकों की हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं, हादसे के बाद बस चालक मौके फरार हो गया है। पुलिस फरार बस चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

रोडवेज बस से टक्कर होने पर 2 युवकों की मौत

हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि रोडवेज बस से टक्कर होने पर 2 युवकों की मौत हो गई है और 2 अन्य घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि फरार बस चालक की तलाश कर रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो