Tue, May 07, 2024

UP Accident News: लखनऊ में तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार वकील को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

By  Deepak Kumar -- December 4th 2023 04:24 PM
UP Accident News: लखनऊ में तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार वकील को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

UP Accident News: लखनऊ में तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार वकील को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः लखनऊ में मडियांव के सीतापुर रोड पर आज यानी सोमवार को तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार वकील को टक्कर मार दी। इस हादसे में वकील की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 8:30 बजे मडियांव के रायपुर निवासी लालबहादुर (55) वकील स्कूटी से घर से कुछ कार्य से जा रहे थे। इसी दौरान सीतापुर रोड पर भिठौली क्रासिंग के पास आईआईएम रोड की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार एक डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में वकील की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ में पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

डंपर चालक की तलाश शुरूः चौकी इंचार्ज

हादसे को लेकर चौकी इंचार्ज अजीज नगर कर्ण प्रताप सिंह ने कहा कि तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार वकील को टक्कर मार दी है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो