Sat, May 04, 2024

बलिया में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, कई घायल

By  Deepak Kumar -- October 29th 2023 10:46 AM
बलिया में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, कई घायल

बलिया में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, कई घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में आज यानी रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुई। इस सड़क हादसे में अज्ञात वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 8 लोग गंभीर घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। 

हादसे में 4 लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर चट्टी के समीप एक ऑटो खड़ा था। उसी दौरान पीछे से आए एक वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के समय ऑटो में 12 लोग सवार थे, जिसमें से 4 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर घायल हो गए। राहगीरों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहां, डॉक्टरों ने 4 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

घायलों की पहचान

सलीम अंसारी, मो. हलीम, शमीम अहमद, सेराज अंसारी, इस्माईल, मु. हशिम, मु. आफताब आलम, इस्तिकार अहमद शामिल है। 

अज्ञात वाहन ने ऑटो को टक्कर मारीः थाना प्रभारी

इस हादसे को लेकर थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि अज्ञात वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि डायल 112 की सूचना मिलने पर हमलोग मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से 4 गंभीर घायल लोगों को वाराणसी रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो