Tue, May 07, 2024

मुरादाबाद आगरा हाईवे पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

By  Deepak Kumar -- November 5th 2023 12:47 PM
मुरादाबाद आगरा हाईवे पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

मुरादाबाद आगरा हाईवे पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः मुरादाबाद आगरा हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ। कुन्दरकी थाना इलाके के एक फैक्ट्री के पास अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरी ओर हादसे के बाद से हाईवे पर जाम लग गया था और दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार बन गई थी। 

दिल्ली से मुरादाबाद आ रहे थे कार सवार

जानकारी के मुताबिक कुंदरकी निवासी कार में सवार सभी लोग दिल्ली से मुरादाबाद आ रहे थे, तभी कुन्दरकी थाना इलाके के बिस्कुट फैक्ट्री के पास अज्ञात वाहन ने कार में जोरदार टक्कर मारी। इस सड़क हादसे में कार में सवार चार लोगों में से 3 महिलाओं ने मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

हादसे में 4 लोगों की मौत

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस सड़क हादसे में मुरादाबाद के कुंदरकी निवासी शमीम, उसकी साली और साली की 2 बेटियों की मौत हुई है। इससे परिजनों में कोहराम मच गया।

कार्रवाई में जुटी पुलिस

इस हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो