Mon, May 06, 2024

UP Crime: लखनऊ में कारोबारी ने चाकू मार कर की पत्नी की हत्या, बच्चे बोले- पापा ने मम्मी को मारा

By  Deepak Kumar -- November 5th 2023 02:08 PM
UP Crime: लखनऊ में कारोबारी ने चाकू मार कर की पत्नी की हत्या, बच्चे बोले- पापा ने मम्मी को मारा

UP Crime: लखनऊ में कारोबारी ने चाकू मार कर की पत्नी की हत्या, बच्चे बोले- पापा ने मम्मी को मारा (Photo Credit: File)

ब्यूरोः राजधानी लखनऊ में एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। बीती रात आलाया अपार्टमेंट में रहने वाले कपड़ा कारोबारी आदित्य कपूर ने पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पति ने अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से कूद गया। इस दौरान उसके सिर में चोट लग गई, जिसे केजीएमयू के ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल शुरू की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

ये है मामला

जानकारी के अनुसार आलाया अपार्टमेंट में बीती रात कपड़ा कारोबारी अपने घर पहुंचा और दरवाजा खुलवाने के लिए घंटी बजाई। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। इससे कपड़ा कारोबारी भड़क गया। पत्नी ने जब दरवाजा खोला, तो उनका पत्नी से विवाद हो गया। थोड़ी ही देर में दोनों के बीच तेज बहस होने लगी। इसके बाद किचन में रखे चाकू से आदित्य ने बच्चों के सामने ही पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से कूद पड़ा, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई।  

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

इस वारदात को लेकर अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची महानगर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी को गिरफ्तार कर इलाज के लिए केजीएमयू के ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, बच्चों ने बताया कि पापा ने मां की हत्या की है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले को लेकर लखनऊ के डीसीपी सेंट्रल अपर्णा रजत कौशिक ने कहा कि अपार्टमेंट में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो