Advertisment

UP Crime: नौकरी की तलाश में प्रतापगढ़ पहुंची विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म, सड़क किनारे छोड़कर फरार हुए आरोपी, FIR

UP Crime: लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता के साथ प्रतापगढ़ में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलााश शुरू कर दी है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
कानपुरः मेला देखकर लौट रही किशोरी के साथ 2 युवकों ने किया दुष्कर्म, पिता की शिकायत पर केस दर्ज

नौकरी की तलाश में प्रतापगढ़ पहुंची विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लखनऊ/जय कृष्ण: उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता के साथ प्रतापगढ़ में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी ने नौकरी देने का झांसा देकर महिला को प्रतापगढ़ बुलाया था। पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे मोहनलालगंज इलाके में छोड़कर भाग गए। मोहनलालगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Advertisment

ये भी पढ़ें :- Ayodhya Ram Mandir: 22 जनवरी को होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, यहां देखें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, महिला ने घर के बाहर खंभे पर लगे पोस्टर ने नौकरी का विज्ञापन देखा था। पोस्टर में घर बैठे नौकरी देने की बात लिखी हुई। पीड़िता को पैसों की जरूरत महसूस हुई तो उसने दिए गए नंबर पर संपर्क किया। इस दौरान फोन बातचीत करने वाले युवक ने पीड़िता को नौकरी से जुडी कई जानकारियां दी। युवक से बातचीत के दौरान पीड़िता को इस बात का भरोसा हो गया कि वह घर बैठे काम कर अपना खर्च उठा सकती है। 

Advertisment

ज्वाइनिंग से पहले कागजी कार्रवाई का खाका पूरा करने के लिए आरोपी ने पीड़िता से प्रतापगढ़ जिले में स्थित दफ्तर आने को कहा। आरोपी ने नौकरी देने का झांसा देकर प्रतापगढ़ स्थित ऑफिस बुलाया। जिसके बाद पीड़िता परिवार वालों को जानकारी दिए बगैर 7 जनवरी को नौकरी की उम्मीद में प्रतापगढ़ के सगरा सुंदरपुर गई। लेकिन वहां पीड़िता को फोन कर प्रतापगढ़ बुलाने वाले युवक और उसके साथियों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को कार में बैठाकर मोहनलालगंज इलाके बिंदौवा पहुंचे, वहां उसे कार से नीचे उतारकर भाग निकला। बदहवास हालत में महिला ने डायल 112 को कॉल कर मदद मांगी। जिसके बाद मौके पहुंची पुलिस महिला को अस्पताल लेकर पहुंची।

ये भी पढ़ें :- CM Yogi In Ayodhya: अयोध्या में सीएम योगी ने श्री रामलला में किए दर्शन, जय श्रीराम के लगे जयघोष

रोडवेज बस से प्रतापगढ़ जिले में पहुंचीं थी युवती 

Advertisment

युवती के कॉल करने पर पहला कॉल राकेश ने उठाया था, राकेश से बातचीत करने के बाद युवती रोडवेज बस से प्रतापगढ़ जिले में पहुंचीं, जहां उसकी मुलाकात राकेश से हुई। राकेश ने युवती को दो और लोगों के नंबर दिए और आगे की बातचीत करने के लिए। युवती ने जब उनसे संपर्क किया तो उन्होंने युवती को एक अन्य पते पर बुलाया। जहां पहले से राकेश, पूर्णिमाकांत, दीपेश, अमित और कलश नमक शख्स मौजूद थे। वह युवती को एक खाली मकान में लेकर पहुंचे और सामूहिक दुष्कर्म किया।  युवती ने जब इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। रेप करने के बाद युवती को कार में बैठाकर मोहनलालगंज इलाके में छोड़कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें :- UP Madarsa Board Exam 2023-24: दो पालियों में होगी परीक्षा, उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद ने किया जारी शेड्यूल

अज्ञात युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज

मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी आलोक राव ने कहा कि पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार अज्ञात युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। भाई के मुताबिक पीड़िता ने घर के बाहर नौकरी का विज्ञापन देखकर युवक को कॉल किया था।

up-news lucknow up-crime-news Gangrape
Advertisment