Advertisment

UP Crime News: पुलिसकर्मी के बेटे ने युवकों को बंधक बनाकर पीटा, फिर मुंह पर किया पेशाब, 3 आरोपी अरेस्ट

UP Crime News: कानपुर में पुरानी रंजिश में पुलिसकर्मी के बेटे और उसके दबंग साथियों ने युवक को बंधक बनाकर पीटने के बाद मुंह में पेशाब करने का मामला सामने आया है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Crime

पुलिसकर्मी के बेटे ने छात्रों के मुंह पर किया पेशाब

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः यूपी के कानपुर में मानवता की सारी हदें पार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां, सोमवार को पुरानी रंजिश में पुलिसकर्मी के बेटे और उसके दबंग साथियों ने इनोवा कार में युवक को बंधक बनाकर पीटने के बाद मुंह में पेशाब करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मौके पर पहुंचे आरोपी युवक के सिपाही पिता ने भी पीड़ित को पीटा और घटना का वीडियो भी बनाया था। पुलिस ने एलआईयू सिपाही और उसके बेटे समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, अपहरण, अप्राकृतिक कृत्य की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। सिपाही समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मुख्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

Advertisment

ये है पूरा मामला

इस मामले पर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के राधापुरम में रहने वाले युवक ने बताया कि कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर दिव्यांशी पांडेय नाम की लड़की से बातचीत हो रही थी, फिर उससे दोस्ती हो गई। सोमवार शाम उस आईडी से मैसेज आया और मिलने को बोला। मिलने की लोकेशन होटल लैंडमार्क के पीछे वाली गली बताई, जिसके बाद आयुष अपने दोस्त अभिषेक सिंह के साथ बाइक से वहां पहुंचा, जहां एलआईयू में तैनात हेड कांस्टेबल धर्मेन्द्र यादव का बेटा हिमांशु यादव अपने साथी शुभम सोनकर, नंदू, ऋषभ चौहान, मोहित मिश्रा, आयुष और दो अन्य अज्ञात लोगों के साथ मौजूद थे।

आरोपियों ने इन्हें जबरन पकड़कर मारपीट शुरू कर दी और इनोवा कार में खींचकर बैठा लिया, फिर चलती कार में दोनों के हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस कर बंधक बनाकर मारपीट की। इसके बाद चेहरे पर पेशाब किया। चार घंटे के बाद पीड़ित युवक को आरोपियों ने बेसुध हालत में सड़क पर छोड़ दिया। इसके बाद राहगीरों की मदद से युवक को कल्याणपुर थाने पहुंचा और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

3 आरोपियों को किया गिरफ्तारः पुलिस कमिश्नर

इस मामले पर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकि आरोपियों की तलाश की जा रही है। दोनों पक्षों में पहले भी रंजिश के चलते विवाद और केस दर्ज है। साथ में पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मामले में पुलिसकर्मी को निलंबित कर लिया है।  

up-news up-crime-news kanpur-crime-news
Advertisment