Sat, May 04, 2024

बलियाः हाईवे किनारे सूटकेस में मिली किशोरी की सड़ी गली लाश, गले में डाली गई थी माला, जांच में जुटी पुलिस

By  Deepak Kumar -- October 22nd 2023 03:15 PM
बलियाः हाईवे किनारे सूटकेस में मिली किशोरी की सड़ी गली लाश, गले में डाली गई थी माला, जांच में जुटी पुलिस

बलियाः हाईवे किनारे सूटकेस में मिली किशोरी की सड़ी गली लाश, गले में डाली गई थी माला, जांच में जुटी पुलिस (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हाईवे किनारे एक खेत में बंद सूटकेस में किशोरी की टुकड़ों में सड़ी-गली लाश मिली है। सूटकेस में लाश मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है और जांच शुरू कर दी है। लाश मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 

एनएच-31 के पास खेत सूटकेस में मिली किशोरी की लाश

जानकारी के अनुसार बलिया के दया छपरा-प्रसाद छपरा के बीच एनएच-31 के पास खेत में लाल रंग का सूटकेस पड़ा हुआ था। ग्रामीणों की इस सूटकेस पर नजर पड़ी। इसके बाद उन्होंने बैरिया पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सूटकेस खोला। सूटकेस में कई टुकड़ों में किशोरी की सड़ी गली लाश पड़ी मिली। इसे देख कर पुलिसवालों के साथ ग्रामीणों के होश उड़ गए। 

किशोरी की पहचान करने में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक किशोरी की उम्र 15 से 16 साल के बीच है और उसके गले में एक माला भी है। पुलिस अनुमान लगा रही है कि इस सूटकेस को किसी ने हाईवे किनारे झाड़ियों में फेंका होगा। कुत्ते आदि इस सूटकेस को खींचकर खेत में लेकर आए होंगे। पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में ले लिया है और किशोरी की पहचान करने में जुटी हुई है। बता दें ऐसा ही मामला कुछ दिनों पहले भी सोनभद्र-चंदौली की सीमा पर सामने आया था, जहां पुलिस को सूटकेस में लाश मिली थी। पुलिस अभी भी उस मामले का खुलासा करने में जुटी हुई है।

फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट आने पर होगा खुलासाः SHO

इस मामले को लेकर एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि हाईवे किनारे खेत में किशोरी का शव सूटकेस में मिला है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट आने पर कुछ निष्कर्ष निकाला जा सकता है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो