Fri, Apr 12, 2024

UP Crime News: अलीगढ़ में थाने में दारोगा की पिस्तौल से चली गोली, महिला के सिर में लगी, देखें VIDEO

By  Deepak Kumar -- December 9th 2023 12:56 PM
UP Crime News: अलीगढ़ में थाने में दारोगा की पिस्तौल से चली गोली, महिला के सिर में लगी, देखें VIDEO

UP Crime News: अलीगढ़ में थाने में दारोगा की पिस्तौल से चली गोली, महिला के सिर में लगी, देखें VIDEO (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में कोतवाली पुलिस थाने में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल थाने में दारोगा पिस्तौल साफ कर रहा था। इसी दौरान उनसे गलती से गोली चल गई और गोली थाने में पहुंची महिला के सिर में लगी। गोली लगने के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इस हादसे के बाद थाने में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, हादसे का वीडियो थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। उधर, हादसे का आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया गया है।

सीसीटीवी में कैद हुए हादसे का वीडियो

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के कोतवाली थाने में एक महिला अपने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई हुई थी। जहां महिला खड़ी हुई थी, उसके साथ ही दरोगा पिस्तौल को साफ करने लगता है,  तभी अचानक उससे गोली चल जाती है। गोली सीधा महिला के सिर में लगती है। इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो जाती है। वहीं, थाने में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, हादसे का वीडियो थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। 

महिला की हातल गंभीर

महिला को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों की माने तो महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, दरोगा थाने से फरार हो गया है। पुलिस ने कहा कि अगर परिजनों की शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारियों को आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है। 

मामले की जांच के आदेश दिएः पुलिस अधिकारी

हादसे को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। साथ में कहा कि थाने के सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट करने को कहा गया है। अगर महिला के परिजन शिकायत करते हैं, तो आगे कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारी कि हादसे के बाद फरार दरोगा को निलंबित कर दिया है और उसकी तलाश की जा रही है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो