Fri, Jun 21, 2024

UP News: गाजियाबाद में अज्ञात वाहन ने 10 वर्षीय लड़के को कुचला, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर 3 कारें आपस में भिड़ी

By  Deepak Kumar -- December 1st 2023 04:28 PM
UP News: गाजियाबाद में अज्ञात वाहन ने 10 वर्षीय लड़के को कुचला, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर 3 कारें आपस में भिड़ी

UP News: गाजियाबाद में अज्ञात वाहन ने 10 वर्षीय लड़के को कुचला, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर 3 कारें आपस में भिड़ी (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा सामने आया, जब एक अज्ञात वाहन ने 10 वर्षीय लड़के को कुचल दिया। इसके बाद सिकरोड के पास तीन कारें आपस में भिड़ गईं। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

10 वर्षीय लड़के को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार सिकरोड निवासी 10 वर्षीय लड़के को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। लड़के का शव एक्सप्रेसवे पर पड़ा मिला, जिसे देखकर एक कार चालक ने ब्रेक लगाया। इसके कारण पीछे से आ रही दो अन्य कारें खड़े वाहन से टकरा गईं, जिससे तीनों कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। 

हादसे में कार चालक को किसी तरह की कोई गंभीर चोट नहीं लगी हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने इस हादसे को लेकर जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच कर रही पुलिसः सहायक पुलिस आयुक्त

हादसे को लेकर सहायक पुलिस आयुक्त नरेश कुमार शर्मा ने कहा कि मृत लड़का पास में ही रहता था। अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेसवे पर उसकी उपस्थिति के कारण उत्पन्न परिस्थितियों की पुलिस सक्रिय रूप से जांच कर रहे थे।   

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो