Fri, Apr 12, 2024

UP News: फिरोजाबाद में स्कूल में खेलते समय 8 साल के बच्चे की हार्ट अटैक से मौत, Video Viral

By  Deepak Kumar -- March 10th 2024 02:05 PM
UP News: फिरोजाबाद में स्कूल में खेलते समय 8 साल के बच्चे की हार्ट अटैक से मौत, Video Viral

UP News: फिरोजाबाद में स्कूल में खेलते समय 8 साल के बच्चे की हार्ट अटैक से मौत, Video Viral (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक 8 वर्षीय छात्र स्कूल में खेलते समय गिर गया और उसकी मौत हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया सामने आया है। बताया जा रहा है कि मासूम को खेलते समय हार्ट अटैक आया था, जिससे मौत हो गई। मासूम की मौत के बाद हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को स्कूल की छुट्टी के दौरान खेलते समय कक्षा दो का छात्र गिर गया और रहस्यमय परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। मरने वाला बच्चा  चंद्रकांत हंस वाहिनी स्कूल में पढ़ता था। 

इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में चंद्रकांत अपने साथियों की तरह कुछ देर खेलने के लिए बाहर जाते दिख रहे हैं। चंद्रकांत को अप्रत्याशित रूप से दौड़ते, लड़खड़ाते और गिरते हुए देखा जाता है।

जैसे ही वह गिरता है, चिंतित सहपाठी उसकी सहायता के लिए दौड़ पड़ते हैं, उसे उठाने का प्रयास करते हैं, लेकिन सफलता नहीं मिलती। कथित तौर पर हंगामे ने शिक्षकों का ध्यान आकर्षित किया, जिससे संकेत मिला कि कुछ गंभीर घटित हुआ है।

चंद्रकांत को तुरंत पास के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक संदेह से संभावित दिल का दौरा पड़ने की ओर इशारा किया गया, जिसने बच्चे की जान ले ली होगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो