Mon, May 20, 2024

UP News: मिर्जापुर में एक दर्दनाक हादसा, ट्रेलर और कार में जोरदार भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

By  Deepak Kumar -- November 26th 2023 11:53 AM
UP News: मिर्जापुर में एक दर्दनाक हादसा, ट्रेलर और कार में जोरदार भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

UP News: मिर्जापुर में एक दर्दनाक हादसा, ट्रेलर और कार में जोरदार भिड़ंत, 4 लोगों की मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक दर्दनाक हादसे हुआ। अदलहाट थाना क्षेत्र में ट्रेलर और कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर बीएचयू वाराणसी में भर्ती कराया गया।

ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार वाराणसी से सोनभद्र जा रहे कार को अदलहाट थाना क्षेत्र को सिकिया स्थित पेट्रोल पंप के पास ट्रेलर ने बीती रात को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर अदलहाट पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। वहीं, हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर बीएचयू वाराणसी में भर्ती कराया। 

हादसे में मरने वालों की पहचान

हादसे के समय कार में 4 महिलाएं, एक 12 वर्ष का बालक, एक 2 वर्ष का बच्चा व एक पुरुष चालक सवार थे। मरने वालों की पहचान शकीला बानो (56), हुस्न आरा (40), समिता परवीन (35) और दिलशान बख्तियार (12) के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि सभी लोग वाराणसी एक शादी समारोह से वापस अपने घर सोनभद्र के राबर्ट्सगंज उर्मोडा जा रहे थे। 

ट्रेलर चालक पर मामला दर्जः एएसपी

हादसे को लेकर एएसपी नक्सल ओपी सिंह ने बताया कि कार को ट्रेलर ने टक्कर मार दी है, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि ट्रेलर को कब्जे में लेकर वाहन चालक पर मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो