Mon, May 20, 2024

UP News: आगरा में बर्फ फैक्टरी में अमोनिया गैस का रिसाव, इलाके में मची दहशत

By  Deepak Kumar -- April 8th 2024 06:54 PM
UP News: आगरा में बर्फ फैक्टरी में अमोनिया गैस का रिसाव, इलाके में मची दहशत

UP News: आगरा में बर्फ फैक्टरी में अमोनिया गैस का रिसाव, इलाके में मची दहशत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के आगरा में औद्योगिक क्षेत्र नुनिहाई की बर्फ फैक्टरी में अमोनिया गैस का रिसाव हुआ। इसके कारण बच्चे बेहोश हो गए। उधर, फैक्टरी से गैस रिसाव की सूचना मिलने पर प्रशासन मौके पर पहुंचा और फैक्टरी को सील कर दिया है। उधर, गैस रिसाव के कारण इलाकावासी दहशत में हैं।

जानकारी के अनुसार नुनिहाई में कमला नगर के दंपती की बर्फ फैक्टरी में रखे कंटेनर से अमोनिया गैस के रिसाव से अफरातफरी मच गई थी। इसके कारण इलाके के कई लोगों को सांस लेने में दिक्कतें और आंखों में जलन हुई थी। वहीं, गैस के कारण 5 बच्चे बेहोश हो गए।

 वहीं, गैस रिसाव की सूचना मिलने पर प्रशासन और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पानी का छिड़काव करके गैस रिसाव के असर को कम किया। देर शाम को जांच के बाद प्रशासनिक अफसरों ने फैक्टरी को सील कर दिया। वहीं, गैस से पीड़ित लोगों को प्रशासन ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इस घटना पर पुलिस का कहना है कि किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जैसे ही कोई इस मामले पर शिकायत दर्ज कराता है, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ में उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों की टीमें जांच में जुटी हुई है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो