Advertisment

Ramlala Darshan: कैबिनेट संग अरूणाचल प्रदेश के CM पहुंचे अयोध्या, करेंगे राम लला के दर्शन

Ramlala Darshan: मंगलावार को रामलला के दर्शन करने अरुणाचल प्रदेश की पूरी कैबिनेट पहुंचेगी। अरुणाचल प्रदेश की मुख्यमंत्री पेमा खांडू समेत पूरी कैबिनेट मंगलवार को अयोध्या पहुंच रही है।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
h

Ramlala Darshan: अयोध्या पहुंचेगी अरुणाचल प्रदेश की कैबिनेट, करेगी राम लला के दर्शन

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुआ था। इसके बाद रामलला का दर्शन करने के लिए लगातार भक्तों का तांता लगा हुआ है। आंकड़ों के अनुसार हर रोज करीब दो लाख से ज्यादा भक्त राम मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं।

इसी क्रम में आज यानी मंगलावार को रामलला के दर्शन करने अरुणाचल प्रदेश की पूरी कैबिनेट पहुंच गई है। अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और उनके कैबिनेट के मंत्री महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान उनका स्वागत किया गया। अरुणाचल प्रदेश की मुख्यमंत्री पेमा खांडू समेत पूरी कैबिनेट मंगलवार को अयोध्या पहुंचे हैं। सीएम खांडू समेत सभी कैबिनेट मंत्री रामलला के दर्शन करेंगे। ये सभी विशेष विमान से अयोध्या आ रहे हैं। इस विशेष विमान से करीब 70 लोग अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहले दिन यानी 23 जनवरी को मंदिर के दरबार भक्तों के लिए खोले थे। इसके बाद से ही लाखों की संख्या में श्रद्धालु उमड़ पड़े। बता दें प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहले एक सप्ताह के अंदर करीब 19 लाख रामभक्तों ने नव्य-भव्य मंदिर में दर्शन-पूजन कर किया है।

up-news Ramlala Darshan Arunachal Cabinet
Advertisment