Tue, May 28, 2024

UP: नामांकन से पहले 13 मई को 'अपनी काशी' में रोड शो करेंगे सांसद मोदी

By  Rahul Rana -- May 8th 2024 08:14 AM
UP: नामांकन से पहले 13 मई को 'अपनी काशी' में रोड शो करेंगे सांसद मोदी

UP: नामांकन से पहले 13 मई को 'अपनी काशी' में रोड शो करेंगे सांसद मोदी (Photo Credit: File)

ब्यूरो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन के पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे। काशी के सांसद नरेंद्र मोदी का रोड शो 13 मई को होगा। रोड शो लंका स्थित बीएचयू गेट पर मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण से प्रारंभ होगा, जो काशी विश्वनाथ कॉरिडोर तक जायेगा। रोड शो को भव्य बनाने की तैयारी में भाजपा व अन्य अनुसांगिक संगठन जुट गए हैं।

रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए संगठन की ओर से लाखों कार्यकर्ताओं की भागीदारी होगी। इसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए विभिन्न संगठनों, सामाजिक संस्थाओं व विभिन्न समुदायों से संपर्क किया जा रहा है। रोड शो के दौरान इन संगठनों से जुड़े लोग अपने लिए एक-एक स्थान की मांग कर रहे हैं, जहां से वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत कर सकें।

संगठन ने रोड शो को लेकर शुरू की तैयारी

प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए संगठन की ओर से भी तैयारी ने जोर पकड़ लिया है। मंगलवार को सम्पन्न हुई लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी का रोड शो लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यर्पण कर प्रारंभ होगा। यह अस्सी,सोनारपुरा, जंगम बाड़ी, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ कॉरिडोर तक जाएगा।

इस दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत होगा। रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। कल वाराणसी संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभा क्षेत्रों की बैठकें आयोजित की गयी हैं। इसके बाद एक दिन में सभी 21 मंडलों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जाएगी। इस रोड शो में लाखों कार्यकर्ताओं की भागीदारी के लक्ष्य के साथ संगठन तैयारी में जुटा हुआ है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो