Advertisment

UP News: रेलिंग को तोड़ते हुए रामगंगा बैराज में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

UP News: बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव हरेवली स्थित रामगंगा बैराज में एक कार गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

author-image
Deepak Kumar
New Update
ax

UP News: रेलिंग को तोड़ते हुए रामगंगा बैराज में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में एक दर्दनाक हादसा हुआ। दरअसल शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव हरेवली स्थित रामगंगा बैराज पर बीती रात एक कार 30 फीट गहरे पानी में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार अन्य चारों लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक युवक की जान बच गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisment

जानकारी के अनुसार शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव हरेवली स्थित रामगंगा बैराज मंगलवार देर रात करीब 8:30 बजे गेट नंबर-20 की रेलिंग को तोड़ते हुए कार 30 फीट गहरे पानी में जा गिरी। इस दौरान कार में सवार 22 वर्षीय सिकंदर पुत्र रऊफ प्रधान नूरपुर छीपरी ने किसी तरह कूदकर जान बचाई। इसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हादसे में 4 लोगों की मौत

वहीं, इस हादसे में कार में सवार अन्य 4 लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि ये सभी लोग अफजलगढ़ में चल रही नुमाइश को देखने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से 30 फीट गहरे पानी में गिरी कार को निकाला। फिर मरे हुए लोगों के शव को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा। 

 

हादसे में मरने वालों की पहचान

इस हादसे में नूरपुर छीपरी निवासी 45 वर्षीय खुर्शीद पुत्र अब्दुल रशीद, 25 वर्षीय पुत्र फैसल पुत्र सिराजुद्दीन, 22 वर्षीय रसीद पुत्र मगुवा, 19 वर्षीय मारूफ पुत्र रऊफ की मौत हो गई है।  

up-news UP Accident Ramganga Barrage
Advertisment