Fri, Jun 21, 2024

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने भजनलाल शर्मा को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

By  Deepak Kumar -- December 15th 2023 02:56 PM
UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने भजनलाल शर्मा को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने भजनलाल शर्मा को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आज यानी शुक्रवार को राजस्थान में भजन लाल शर्मा ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा ने भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भजन लाल शर्मा के साथ दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को बधाई दी हैं। इसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है। 


सीएम योगी ने राजस्थान के नए सीएण भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने की बधाई दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि श्री भजनलाल शर्मा जी को राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने की हार्दिक बधाई! आशा ही नहीं, पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और आपके कुशल नेतृत्व में राजस्थान समग्र विकास एवं सुशासन के नए आयाम स्थापित करेगा।

 

इसके साथ एक और पोस्ट में सीएम योगी ने दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि दिया कुमारी एवं प्रेमचंद बैरवा को राजस्थान के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई! आप दोनों के सफल व उज्ज्वल कार्यकाल हेतु अनंत मंगलकामनाएं!

बता दें शपथ ग्रहण कार्यक्रम जयपुर में अल्बर्ट हाल के सामने आयोजित हुआ। वहीं, भजनलाल शर्मा पहली बार विधानसभा चुनाव जीते हैं और अब राजस्थान के नए मुखिया होंगे। इसको लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो