Advertisment

CM Yogi In Gorakhpur: सीएम योगी ने गोरखपुर को दी 176 परियोजनाओं की सौगात, स्वच्छता वाहनों को दिखाई हरी झंडी

CM Yogi In Gorakhpur: रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने 116 करोड़ रुपये लागत से अधिक की 176 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किया। 

author-image
Deepak Kumar
New Update
aad

CM Yogi In Gorakhpur: सीएम योगी ने गोरखपुर को दी 176 परियोजनाओं की सौगात, स्वच्छता वाहनों को दिखाई हरी झंडी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः आज यानी रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के दौरे पर हैं। दौरे के दौरान सीएम योगी ने 116 करोड़ रुपये लागत से अधिक की 176 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किया। 

Advertisment

इसके साथ सीएम योगी ने कार्यक्र में सफाई कर्मियों के लिए बड़ी घोषणा की है। सीएम योगी ने सफाई कर्मियों के लिए ई-सेवा पोर्टल और 10 लाख रुपये तक की दुर्घटना बीमा सुविधा एवं कल्याण कोष का शुभारंभ किया। इसके साथ डोर-टू-डोर कचरा प्रबंधन के लिए स्वच्छता वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Advertisment

 

 

Advertisment

इससे पहले अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद शनिवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी का जोरदार तरीके स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से गोरखनाथ मंदिर तक लोगों ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर श्रीराम चित्रांकित केसरिया ध्वजा लहराते, झूमते-नाचते युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों और बच्‍चों ने सीएम की सवारी पर फूलों की बारिश की। ये सिलसिला महानगर गोरखपुर में देर रात तक चलता रहा। वहीं, इन रास्तों पर मुख्यमंत्री का ऐतिहासिक अभिनंदन किया गया।

Advertisment

इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने गोरखपुर दौरे की वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि हर आंख में आभार के अश्रु, हर मुख पर श्रद्धा का भाव और वातावरण में 'जय श्री राम' का गगनभेदी जयघोष... आज गोरखपुर की 'राममय' जनता ने अपने महाराज जी का कुछ इस तरह स्वागत-अभिनंदन कर अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त किया।

इसके साथ सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडस एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि धन्यवाद, मेरे प्रिय गोरखपुर वासियों...।

up-news cm-yogi-adityanath CM Yogi In Gorakhpur
Advertisment