Mon, May 06, 2024

CM Yogi In Gorakhpur: सीएम योगी ने गोरखपुर को दी 176 परियोजनाओं की सौगात, स्वच्छता वाहनों को दिखाई हरी झंडी

By  Deepak Kumar -- January 28th 2024 02:34 PM
CM Yogi In Gorakhpur: सीएम योगी ने गोरखपुर को दी 176 परियोजनाओं की सौगात, स्वच्छता वाहनों को दिखाई हरी झंडी

CM Yogi In Gorakhpur: सीएम योगी ने गोरखपुर को दी 176 परियोजनाओं की सौगात, स्वच्छता वाहनों को दिखाई हरी झंडी (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आज यानी रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के दौरे पर हैं। दौरे के दौरान सीएम योगी ने 116 करोड़ रुपये लागत से अधिक की 176 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किया। 

इसके साथ सीएम योगी ने कार्यक्र में सफाई कर्मियों के लिए बड़ी घोषणा की है। सीएम योगी ने सफाई कर्मियों के लिए ई-सेवा पोर्टल और 10 लाख रुपये तक की दुर्घटना बीमा सुविधा एवं कल्याण कोष का शुभारंभ किया। इसके साथ डोर-टू-डोर कचरा प्रबंधन के लिए स्वच्छता वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

 

इससे पहले अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद शनिवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी का जोरदार तरीके स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से गोरखनाथ मंदिर तक लोगों ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर श्रीराम चित्रांकित केसरिया ध्वजा लहराते, झूमते-नाचते युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों और बच्‍चों ने सीएम की सवारी पर फूलों की बारिश की। ये सिलसिला महानगर गोरखपुर में देर रात तक चलता रहा। वहीं, इन रास्तों पर मुख्यमंत्री का ऐतिहासिक अभिनंदन किया गया।

इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने गोरखपुर दौरे की वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि हर आंख में आभार के अश्रु, हर मुख पर श्रद्धा का भाव और वातावरण में 'जय श्री राम' का गगनभेदी जयघोष... आज गोरखपुर की 'राममय' जनता ने अपने महाराज जी का कुछ इस तरह स्वागत-अभिनंदन कर अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त किया।

इसके साथ सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडस एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि धन्यवाद, मेरे प्रिय गोरखपुर वासियों...।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो