Advertisment

CM Yogi In Ayodhya: आज अयोध्या दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां का लेंगे जायजा

CM Yogi In Ayodhya: मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम योगी श्रीराम मंदिर के निर्माण कार्यों की प्रगति देखेंगे और प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां भी परखेंगे। 

author-image
Deepak Kumar
New Update
CM Yogi

आज अयोध्या दौरे पर रहेंगे सीएम योगी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः आज यानी मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम योगी श्रीराम मंदिर के निर्माण कार्यों की प्रगति देखेंगे और प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां भी परखेंगे। 

Advertisment

ये भी पढ़ें :- Khichdi Fair: खिचड़ी मेले को लेकर पुलिस ने तैयार किया सुरक्षा का खाका, गोरखपुर को चार सुपर जोन और 25 सेक्टर में बांटा

सीएम योगी का कार्यक्रम शेड्यूल

मुख्यमंत्री योगी करीब 11 बजे एयरपोर्ट पर उतरेंगे। इसके बाद हनुमानगढ़ी, श्रीराम जन्मभूमि परिसर के अलावा अमानीगंज जलकल परिसर, पुलिस कंट्रोल रूम, लता मंगेशकर चैाक, निर्माणाधीन टेंट सिटी सहित अन्य स्थलों का निरीक्षण करेंगे। आयुक्त कार्यालय में 2 बजे विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। इसके बाद श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। फिर संतों के साथ भी बैठक करेंगे। इसके बाद लखनऊ वापस चले जाएंगे।

ये भी पढ़ें :- UP Crime News: ललितपुर में घर में घुसकर बदमाशों ने मां और मासूम बेटी की हत्या, पति घायल

बता दें 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस मौके पर अयोध्या के सभी देवालय, मंदिर और चौराहों को दीपों से जगमग करेगी। चौराहों पर रंगोली बनाकर फूल-माला से सजाया जाएगा। वहीं, इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर 14 जनवरी को मकर सक्रांति से स्वच्छता अभियान भी शुरू होगा। 

up-news ayodhya cm-yogi-adityanath CM Yogi In Ayodhya
Advertisment