Sat, May 25, 2024

UP News: लोक भवन में CM योगी ने कंगना रनौत के साथ देखी 'तेजस', उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी रहे मौजूद

By  Deepak Kumar -- October 31st 2023 06:20 PM
UP News: लोक भवन में CM योगी ने कंगना रनौत के साथ देखी 'तेजस', उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी रहे मौजूद

UP News: लोक भवन में CM योगी ने कंगना रनौत के साथ देखी 'तेजस', उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी रहे मौजूद (Photo Credit: File)

ब्यूरोः यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोक भवन में अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ उनकी फिल्म 'तेजस' देखी। इस दौरान प्रदेश सरकार के अन्य मंत्री व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। फिल्म तेजस वायुसेना पर आधारित है। इस फिल्म को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ की आंखों में आंसू तक आ गए थे। 

लोक भवन में 'तेजस' मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर 2 पोस्ट शेयर किए हैं। पहली पोस्ट में कंगना रनौत ने लिखा कि आज माननीय मुख्यमंत्री जी के लिए एक सैनिक/शहीद के जीवन पर आधारित फिल्म तेजस की स्क्रीनिंग आयोजित की गई। सीएम योगी आदित्यनाथ जी जैसा कि आप पहली तस्वीर में देख सकते हैं, तेजस के आखिरी एकालाप में महाराज जी अपने आंसू नहीं रोक सके। "एक सैनिक क्या चाहता है" उन्होंने लिखा कि महाराज जी हमारे सैनिकों का साहस, शौर्य और बलिदान देख कर इतने भावुक हो गए कि उनकी अंतिम झलक आई। महाराज जी आपकी सराहना और आशीर्वाद से हम धन्य हो गए

वहीं, एक्स पर किए दूसरे पोस्ट पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि ईश्वर की कृपा से हमें एक अप्रत्याशित अतिथि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्करधामी भी इस अवसर पर उपस्थित थे। उन्होंने स्क्रीनिंग समाप्त होने के बाद कहा 'शानदार' #तेजस। 

28 अक्टूबर को रिलीज हुई है फिल्म 'तेजस'

फिल्म 'तेजस' 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में कंगना के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी, विशाक नायर, कश्यप शंगारी, सुनीत टंडन, रियो कपाड़िया, मोहन अगाशे और मुश्ताक काक भी हैं। फिल्म में अभिनेत्री कंगना वायु सेना अधिकारी तेजस गिल का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो