Sun, Apr 14, 2024

शर्मनाक : नशे में धुत TTE ने सोती हुई महिला पैसेंजर के सिर पर किया पेशाब, हुआ गिरफ्तार

By  Rahul Rana -- March 14th 2023 06:24 PM
शर्मनाक : नशे में धुत TTE ने सोती हुई महिला पैसेंजर के सिर पर किया पेशाब,  हुआ गिरफ्तार

शर्मनाक : नशे में धुत TTE ने सोती हुई महिला पैसेंजर के सिर पर किया पेशाब, हुआ गिरफ्तार (Photo Credit: File)

ब्यूरो : फ्लाइट में पेशाब कांड के बाद अब एक और नया कांड सामने आया है । जहां पर चलती ट्रेन में नशे में धुत्त टीटीई ने महिला पैसेंजर के सिर पर पेशाब कर दिया । मिली जानकारी के मुताबिक जिस दौरान यह शर्मनाक हरकत हुई उस समय महिला अपने पति के साथ सफर कर रही थी।   

यह घटना बीते रविवार देर रात 12 बजे की बताई जा रही है। यह ट्रेन अमृतसर से कोलकाता जा रही थी। यह घटना अकाल तख्त एक्सप्रेस में घटी है। महिला अमृतसर की रहने वाली है और वह अपने पति के साथ कोलकाता जा रही थी। 

आपको बता दें कि ट्रेन बरेली और लखनऊ के बीच थी। इसी दौरान नशे में धुत बिहार के TTE मुन्ना कुमार ने यह शर्मनाक हरकत की । वहीं दूसरी तरफ इस मामले में TTE का बयान भी सामने आया है । ट्रेन जैसे ही लखनऊ पहुंची महिला के पति द्वारा उसे पकड़ लिया गया ।

फ़िलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में भेज  दिया गया है जहां उसने अपनी गलती भी मान ली है । हालांकि रेल मंत्री के आदेश पर महिला के ऊपर पेशाब करने वाले TTE को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है ।

गौरतलब है कि इस तरह की घटना एयर इंडिया की एक फ्लाइट में भी हुई थी जब नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपने बगल में बैठी महिला पर पेशाब कर दिया था।  जिसके बाद उसे भी हिरासत में ले लिया गया था और उसके उसे एयर इंडिया  के विमान में उड़ान भरने पर 4 महीने का प्रतिबंध लगा दिया गया था । 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो