Sun, Apr 21, 2024

UP News: अलीगढ़ में टेक्सटाइल की तीन मंजिला कपड़े की दुकान व गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

By  Deepak Kumar -- November 22nd 2023 01:38 PM
UP News: अलीगढ़ में टेक्सटाइल की तीन मंजिला कपड़े की दुकान व गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

UP News: अलीगढ़ में टेक्सटाइल की तीन मंजिला कपड़े की दुकान व गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना देहली गेट में टेक्सटाइल की तीन मंजिला कपड़े की थोक दुकान व गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने से मौके पर दहशत मच गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस व दमकल विभाग की टीम पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

शॉर्ट सर्किट के कारण कपड़े के गोदाम में लगी आग

जानकारी के अनुसार थाना देहली गेट के कनवरीगंज थोक बाजार में वरुण टेक्सटाइल की तीन मंजिला कपड़े की थोक दुकान व गोदाम में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग की सूचना के बाद पुलिस व दमकल की टीम पहुंची और आसपास की दुकानों से सामान को बाहर निकालना शुरू किया। माना जा रहा है कि आगजनी में गोदाम में 70 से 80 लाख रुपये से अधिक का कपड़ा जलकर राख हो गया। आग की घटना से पूरा परिवार सदमे में है।

आग में लाखों रुपये का कपड़ा जलकर राखः मालिक 

वरुण टेक्सटाइल कपड़ा गोदाम के मालिक वरुण वार्ष्णेय ने बताया कि कपड़े के गोदाम में आग लगने की जानकारी पड़ोसियों से मिली थी। उन्होंने कहा कि दमकल की गाड़ियों ने 3 से 4 घंटे में आग पर काबू पाया है। आग के चलते गोदाम में रखा लाखों रुपये का कपड़ा जलकर राख हो गया है।  

आगजनी में किसी प्रकार की नहीं हुई जनहानिः एफएसओ 

हादसे को लेकर एफएसओ संजीव कुमार सिंह ने कहा कि कनवरीगंज में एक कपड़े के तीन मंजिला कपड़े के गोदाम में आग लग गई थी। इस आगजनी में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो