Sat, May 04, 2024

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में शर्मनाक घटना, AC कोच में सफर कर यात्री ने वैज्ञानिक और पत्नी पर किया पेशाब

By  Deepak Kumar -- October 6th 2023 04:24 PM
संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में शर्मनाक घटना, AC कोच में सफर कर यात्री ने वैज्ञानिक और पत्नी पर किया पेशाब

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में शर्मनाक घटना, AC कोच में सफर कर यात्री ने वैज्ञानिक और पत्नी पर किया पेशाब (Photo Credit: File)

झांसी। संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल एसी कोच में सफर कर रहे वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर एक शराबी ने पेशाब कर दिया है। इस घटना के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे टीटीई ने झांसी पहुंचने पर आरपीएफ ने यात्री को उतार लिया और टीटी की शिकायत पर मामला दर्ज कर यात्री को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के रहने वाले 60 वर्षीय डॉक्टर जीएन खरे पत्नी के साथ बुधवार को संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे थे। वह संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के कोच बी-3 में सीट नंबर 57 और 60 पर सवार थे। बी-3 कोच की साइड लोअर बर्थ 63 पर दिल्ली निवासी रितेश भी हजरत निजामुद्दीन की यात्रा कर रहा था।

ट्रेन वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पहुंचने वाली थी। इसी दौरान नशे में धुत रितेश सीट से उठा और दंपत्ति पर पेशाब करने लगा। दंपत्ति ने यात्री को रोकने को कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। आखिरकार दंपत्ति के शोर मचाने पर ट्रेन में सवार यात्रियों ने इसकी सूचना टीटी को दी।

टीटीई की शिकायत पर यात्री गिरफ्तार

मौके पर पहुंचे टीटीई ने झांसी कंट्रोल रूम को सूचित किया। स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी के जवानों को भेजा गया। ट्रेन के झांसी पहुंचने पर आरपीएफ ने यात्री को उतार लिया और टीटीई बीएस खान की तहरीर पर यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

यात्री पर रेलवे एक्ट के तहत होगी कार्रवाईः इंस्पेक्टर

इस मामले को लेकर आरपीएफ इंस्पेक्टर रवींद्र कौशिक ने बताया कि ट्रेन में यात्री की ओर से दंपत्ति पर पेशाब करने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में यात्री पर रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो