Fri, Apr 12, 2024

UP News: रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने जया प्रदा को फरार किया घोषित, 6 मार्च को कोर्ट को पेश करेगी पुलिस

By  Deepak Kumar -- February 27th 2024 07:47 PM
UP News: रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने जया प्रदा को फरार किया घोषित, 6 मार्च को कोर्ट को पेश करेगी पुलिस

UP News: रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने जया प्रदा को फरार किया घोषित, 6 मार्च को कोर्ट को पेश करेगी पुलिस (Photo Credit: File)

ब्यूरोः रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा को आखिरकार फरार घोषित कर दिया है। रामपुर में जया प्रदा के खिलाफ चुनाव के दौरान आचार संहिता के 2 मामले दर्ज किए थे, जिसकी सुनवाई पर कोर्ट में केस चल रहा है।   

जानकारी के मुताबिक रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में जया प्रदा पर केस चल रहा है। वहीं, बार-बार कोर्ट से उनको पेश करने के लिए समन जारी किए, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुए। इसके बाद कोर्ट ने सख्त रुख अपना लिया और जया प्रदा को फरार घोषित कर दिया है। साथ ही कोर्ट ने उनके विरुद्ध 82 सीआरपीसी की कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक को एक डिप्टी एसपी की अगुवाई में टीम बनाकर 6 मार्च 2024 को अदालत में पेश करने के आदेश दिए हैं।

इस पर वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि न्यायिक मजिस्ट्रेट एमपी-एमएलए कोर्ट रामपुर में जया प्रदा के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन से संबंधित मामला चल रहा है। बार-बार समन जारी होने पर भी वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं। इसके बाद कोर्ट ने जया प्रदा के विरुद्ध धारा 82 सीआरपीसी की कार्रवाई करते हुए आदेश किया गया है और 6 मार्च तक पेश करने  के आदेश दिए हैं। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो