Advertisment

UP News: बिहार के सियासी फेरबदल पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया, बोले- विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना....

UP News: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जदयू नेता नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ी उनकी कोई हार हो ही नहीं सकती है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
aa

UP News: बिहार के सियासी फेरबदल पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया, बोले- विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना....

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः आज यानी रविवार को नीतीश कुमार ने फिर से एनडीए से गठबंधन कर लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्षी गठबंधन इंडिया को बड़ा झटका दिया है। इसके साथ नीतीश कुमार ने 9वीं बार बिहार के सीएम पद की शपथ ली है। उधर, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जदयू नेता नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ी उनकी कोई हार हो ही नहीं सकती है।

Advertisment

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट करके नीतीश कुमार और भाजपा पर निशाना साधा है।  उन्होंने एक्स पर किए पोस्ट पर लिखा कि भाजपा अपने जीवनकाल में इतनी कमज़ोर कभी नहीं थी, जितनी आज हो गयी। आज विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना है। जनता इसका करारा जवाब देगी। कोई आप पर विश्वास न करे, एक व्यक्ति के रूप में किसीकी इससे बड़ी हार और कुछ नहीं हो सकती।

Advertisment

एक और पोस्ट में अखिलेश यादव ने लिखा कि ये भाजपा का लोकसभा चुनाव हारने की हताशा का नतीजा है… जिसने साज़िश करके एक भावी प्रधानमंत्री को अपने साथ मिलाकर मुख्यमंत्री के पद तक ही सीमित कर दिया। भाजपा ने बिहार की जनता का अपमान किया है और जनमत का भी। जनता इस अपमान का जवाब भाजपा गठबंधन को लोकसभा का चुनाव हराकर देगी। बिहार का हर निवासी अपना अगला वोट, बिहार के सम्मान को बचाने के लिए डालेगा और भाजपा को हराने के लिए।

बता दें आज यानी रविवार को ब्यूरोः रविवार को नीतीश कुमार ने नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की है। इसके साथ सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार और सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा को बधाई दी है। 

up-news akhilesh-yadav Nitish Kumar
Advertisment