Wed, May 08, 2024

मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, 2 घायल

By  Deepak Kumar -- November 4th 2023 04:03 PM
मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, 2 घायल

मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, 2 घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर बिलारी थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया। शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में से बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक पर उसके साथ बैठी उसकी बहन और चाची घायल हो गईं।हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पिकअप ने मारी बाइक को टक्कर

जानकारी के अनुसार मैनाठेर के नानकार गांव निवासी शाकिर आज सुबह बाइक से अपनी बहन सीमा को आंखों की दवाई दिलाने के लिए बिलारी में शाहबाद रोड स्थित एक डॉक्टर के पास जा रहा था। उनके साथ उनकी चाची भी बाइक पर सवार थी।

बिलारी थाना क्षेत्र के गांव हाथीपुर और ईसापुर के सामने हाईवे पर पहुंचे, तभी एक तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।इस हादसे में शाकिर की मौत हो गई, जबकि उसकी बहन और चाची घायल हो गई। उधर, टक्कर के बाद पिकअप भी गड्ढे में पलट गया। हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर भाग गया।  

अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी बिलारी लेकर पहुंचाया, जहां से दोनों को गंभीर हालात में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज आरोपी पिकअप चालक की तलाश शुरू कर दी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो