Advertisment

UP News: श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेज में छात्रों ने बुर्के में किया कैटवॉक, जमीयत उलमा ने की निंदा, दी ये चेतावनी

मुजफ्फरनगर जिले के श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेज में फैशन स्पलैश-2023 कार्यक्रम में छात्राओं ने बुर्का पहनकर रैंप पर कैटवाक किया। इस पर जमीयत उलमा-ए-हिंद ने बुर्के में कैटवाक कराए जाने की निंदा की है।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
UP News: श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेज में छात्रों ने बुर्के में किया कैटवॉक, जमीयत उलमा ने की निंदा, दी ये चेतावनी

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेज चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, कॉलेज में फैशन स्पलैश-2023 कार्यक्रम में छात्राओं ने बुर्का पहनकर रैंप पर कैटवाक किया। इस पर जमीयत उलमा-ए-हिंद ने बुर्के में कैटवाक कराए जाने की निंदा की है। उधर, बुर्के में कैटवॉक करती छात्राओं की वीड़ियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ृ

Advertisment

बुर्का पहनकर छात्राओं ने की कैटवॉक

जानकारी के अनुसार श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेज में 24 नवंबर से लेकर 26 नवंबर तक फैशन स्पलैश 2023 कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में छात्राओं ने बुर्का पहनकर रैंप पर कैटवाक किया। इसी कड़ी में कॉलेज में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं ने बुर्का और हिजाब पहनकर रैंप पर कैटवॉक किया। वहीं, बुर्के में कैटवॉक करती छात्राओं की वीड़ियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

जमीयत उलमा-ए-हिंद ने बुर्के में कैटवाक कराए जाने की निंदा 

Advertisment

बुर्के में कैटवॉक करने का वीडियो वायरल होने पर मुस्लिम समाज के लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। उधर, जमीयत उलमा-ए-हिंद ने बुर्के में कैटवाक कराए जाने की निंदा की है। जमीयत उलेमा-ए-हिंद के जिला संयोजक ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के जरिए हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। उन्होंने कहा कि यदि आगे से धार्मिक भावनाएं आहत की गईं तो कानूनी कार्रवाई कराएंगे। 

ये छात्राओं के करियर से जुड़ा हुआ हैः मीडिया प्रभारी

इस मामले पर श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेज के मीडिया प्रभारी रवि गौतम ने कहा कि कुछ छात्राओं ने बुर्के को भी फैशन का हिस्सा बनाया है। इसे फैशन से जोड़कर दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि ये छात्राओं के करियर से जुड़ा हुआ है। इसे धर्म से नहीं जोड़ना चाहिए।

up-news muzzaffarnagar-news catwalk-in-burqa
Advertisment