Advertisment

यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र से पहले शिवपाल सिंह यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

उत्तर प्रदेश की विधानसभा का शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में हंगामे के आसार हैं। उधर, विधानसभा के शीतकालीन सत्र से पहले समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट करके योगी सरकार पर निशाना साधा है।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र से पहले शिवपाल सिंह यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश की विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज से शुरू होगा। इस शीतकालीन सत्र में विपक्ष सरकार को कई मुद्दों घेरने की कोशिश करेगी। इससे माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की विधानसभा का शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में हंगामे के आसार हैं।

Advertisment

उधर, विधानसभा के शीतकालीन सत्र से पहले समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट करके योगी सरकार पर निशाना साधा है। 

 

शिवपाल ने सरकार पर साधा निशाना

Advertisment

महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट करके लिखा कि सरकार बिजली, पानी, सड़क, खेती -किसानी और कानून व्यवस्था के मोर्चे पर असफल हुई है। अब इतनी निःशब्द है कि सदन में भी संवाद नहीं करना चाहती। उन्होंने कहा कि सदन चलाने से यह भाजपा सरकार भागती!

11 बजे शुरू होगा यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र

बता दें आज यानी मंगलवार को 11 बजे से यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू होगा। इस वर्ष यह विधानसभा का तीसरा और 18वीं विधानसभा का छठवां सत्र होगा। विधानसभा का शीतकालीन सत्र में यानी 29 नवंबर को प्रदेश सरकार वित्तीय वर्ष 2023- 24 का पहला अनुपूरक बजट पेश करेंगी। इसके बाद अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा। 30 नवंबर को अनुपूरक मांगों पर चर्चा होगी कर अध्यादेश सदन के पटल पर रखे जाएंगे।

up-news yogi-government lucknow-news shivpal-singh-yadav up-assembly-winter-session
Advertisment