Fri, Apr 12, 2024

UP: वीके सिंह का कटा टिकट, एक्स पर किया पोस्ट, जानिए कैसे बदल गया समीकरण

By  Rahul Rana -- March 25th 2024 09:35 AM

UP: वीके सिंह का कटा टिकट, एक्स पर किया पोस्ट, जानिए कैसे बदल गया समीकरण (Photo Credit: File)

ब्यूरोः लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पांचवीं लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में भाजपा ने कई मौजूदा सांसदों का टिकट काटे गए है, जिसमें गाजियाबाद से सांसद वीके सिंह का नाम भी शामिल है। टिकट कटने पर वीके सिंह ने एक्स पर पोस्ट किया है।

वीके सिंह ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा कि मैंने सैनिक के रूप में इस राष्ट्र की सेवा में अपना सारा जीवन समर्पित किया है। पिछले 10 वर्षों से, मैंने गाजियाबाद को एक विश्व स्तरीय शहर बनाने के सपने को पूरा करने के लिए अथक परिश्रम किया है। इस यात्रा में, देश और गाजियाबाद के नागरिकों के साथ-साथ भाजपा के सदस्यों का जो विश्वास और प्रेम मुझे प्राप्त हुआ है, उसके लिए मैं आभारी हूँ। यह भावनात्मक बंधन मेरे लिए अमूल्य है।

उन्होंने लिखा कि इन भावनाओं के साथ, मैंने एक कठिन, परंतु विचारपूर्ण निर्णय लिया है। मैं 2024 के चुनावों में नहीं लड़ूंगा। यह निर्णय मेरे लिए आसान नहीं था, परंतु मैंने इसे अपने दिल की गहराइयों से लिया है। मैं अपनी ऊर्जा और समय को नई दिशाओं में ले जाना चाहता हूँ, जहाँ अपने देश की सेवा अलग तरीके से कर सकूं। 

आगे सिंह ने लिखा कि इस यात्रा में आपके साथी रहने के लिए मैं आप सब को दिल से धन्यावाद देता हूँ। आपके प्यार, समर्थन और विश्वास ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। आगे भी, मैं देश और सब नागरिकों के प्रति अपनी सेवा जारी रखूंगा, बस एक नए रूप में पीएम नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो