Advertisment

UP News: लखनऊ-रायबरेली हाइवे पर नशे में धुत कार चालक ने युवक और महिला को रौंदा, मौत

UP News: लखनऊ-रायबरेली हाइवे पर बीती सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, यहां नशे में धुत चालक ने युवक और महिला को रौंद दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Accident

लखनऊ-रायबरेली हाइवे पर नशे में धुत कार चालक ने युवक और महिला को रौंदा

ब्यूरोः लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-रायबरेली हाइवे पर बीती सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, यहां नशे में धुत चालक ने युवक और महिला को रौंद दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर शवों  को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज कर चालक की तलाश कर दी है। 

 

ये है मामला

जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में हाइवे पर स्थित ढाबे पर काम कर रहा युवक साफ-सफाई कर कूड़ा फेंकने के लिए सड़क पार कर रहा था, तभी रायबरेली से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार कार के नशे में धुत चालक ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक ने भागने के चक्कर में सड़क किनारे आग ताप रही महिला को रौंद दिया। इस हादसे में घायल महिला को इलाज के लिए मोहनलालगंज सीएचसी लेकर गये‌‌, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। इसके बाद पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

  

कार चालक के खिलाफ मामला दर्जः इंस्पेक्टर 

इस हादसे को लेकर इंस्पेक्टर आलोक राव ने कहा कि हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि मृतका के बेटे की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

up-news up-crime-news accident-news Lucknow Raebareli highway
Advertisment