Thu, May 02, 2024

सहारनपुरः पुल से सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी, 70 फीट नीचे गिरा, दर्दनाक मौत

By  Deepak Kumar -- November 17th 2023 03:35 PM
सहारनपुरः पुल से सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी, 70 फीट नीचे गिरा, दर्दनाक मौत

सहारनपुरः पुल से सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी, 70 फीट नीचे गिरा, दर्दनाक मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर एक युवक को पुल से सेल्फी लेना भारी पड़ गया। चिलकाना थानाक्षेत्र के औरंगजेबपुर गांव के 24 वर्षीय युवक सेल्फी लेने के दौरान पुल से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहां से शव को परिजनों को सौंप दिया। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। 

मामा की बेटियों की शादी में शामिल होने आया था युवक

जानकारी के अनुसार चिलकाना थानाक्षेत्र के औरंगजेबपुर गांव का युवक मुजीम मुबारिकपुर में अपने मामा की बेटियों की शादी में शामिल होने आया था। बृहस्पतिवार शाम वह अपने मौसेरे भाई नासिर के साथ देहरादून हाइवे पर आ गया और  70 फीट की ऊंचाई वाले पुल पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगा, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह सीधा पुल से नीचे आ गिरा। इस हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई।

मामले में नहीं आई कोई तहरीरः थाना प्रभारी

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी निरीक्षक कुसुम भाटी ने बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। परिजनों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई करने से इंकार किया है।

ब्रिज से गिरने से युवक की मौतः SP

वहीं, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सागर जैन ने कहा कि चिलकाना थानाक्षेत्र के औरंगजेबपुर गांव का युवक हाईवे के ब्रिज पर सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और पुल से नीचे आ गिरा। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो