Advertisment

UP Weather Today: उत्तर प्रदेश में बढ़ी ठंड, इन इलाकों में छाया घना कोहरा

आज पश्चिमी यूपी में कई जगहों पर कोहरा छाया रहा है, जिसके कारण ठिठुरन बढ़ गई है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 दिनों में तापमान में कोई बदलाव नहीं होगा। 

author-image
Deepak Kumar
New Update
UP Weather

उत्तर प्रदेश में बढ़ी ठंड

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश में ठंड बढ़ने लग गई है। आज पश्चिमी यूपी में कई जगहों पर कोहरा छाया रहा है, जिसके कारण ठिठुरन बढ़ गई है। ऐसे में लोग शाम होते ही घरों में दुबक रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार आज यानी 22 दिसंबर को पश्चिमी यूपी के कई हिस्सों में कोहरा छाया हुआ है। इसके लिए मुजफ्फरनगर में 5.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।  

Advertisment

इन जिलों में छाया रहेगा कोहरा

मौसम विभाग के अनुसार यूपी में आज मौसम शुष्क रहने वाला है। प्रदेश में आज बागपत, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बिजनौर, मुरादाबाद, भीमनगर, रामपुर, बदायूँ, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बहराइच, बाराबंकी, गोंडा, श्रावस्ती और बलरामपुर में कोहरा छाए रहने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 दिनों में तापमान में कोई बदलाव नहीं होगा। 

यूपी में दर्ज किया तापमान

यूपी के कई इलाकों में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से लेकर 5 डिग्री सेल्सियस तक बना हुआ है। राजधानी लखनऊ में न्यूनतम तापमान 9.2 रहा, मेरठ और नजीबाबाद में 7.2, शाहजहांपुर में 7.5., अयोध्या में 7.0, गाजीपुर में 7.4, बरेली में 8.3, वाराणसी में 9.0 और गोरखपुर में न्यूनतम तापमान 8.1 दर्ज किया गया है।

up-news up-weather-news cold-increased-in-lucknow Cold increased in Up
Advertisment