Thu, Apr 18, 2024

शादी के 28 साल बाद पत्नी ने पति से लिया तलाक़, मुंह पर थूकने का था जो सवाल!

By  Mohd. Zuber Khan -- December 10th 2022 12:21 PM -- Updated: December 10th 2022 12:27 PM
शादी के 28 साल बाद पत्नी ने पति से लिया तलाक़, मुंह पर थूकने का जो सवाल था!

शादी के 28 साल बाद पत्नी ने पति से लिया तलाक़, मुंह पर थूकने का था जो सवाल! (Photo Credit: File)

लखनऊ/आगरा: ताजनगरी आगरा से एक सनसनीख़ेज़ ख़बर सामने आई है। दरअसल आगरा में एक महिला को शादी के 28 साल बाद पति से तलाक़ मिलने की चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक़ पति ने उसके मुंह पर थूका था। इतना ही नहीं वह पत्नी के साथ मारपीट भी करता था, जिसके बाद पत्नी ने परिवार न्यायालय में याचिका प्रस्तुत की थी।

गौरतलब है कि आलोक नगर, लोहामंडी निवासी ज्योति अग्रवाल की शादी 7 मार्च 1994 को दिल्ली के आनंद विहार निवासी पीयूष अग्रवाल के साथ हुई थी। उन्होंने कोर्ट में प्रस्तुत प्रार्थनापत्र में कहा कि शादी में 30 लाख रुपये खर्च हुए थे। साल 1995 में एक बेटा और वर्ष 1997 में उनके एक बेटी हुई। ज्योति ने आरोप लगाया कि ससुराली छोटी-छोटी बात पर ताने देते थे। पति का व्यवहार ठीक नही था। साल 1998 में पति ने मारपीट की। विरोध करने के बाद घर से निकाल दिया गया। बाद में घर आकर माफी मांगी। उसे अपने साथ ससुराल ले गया। कुछ दिन तक ज़िंदगी पटरी पर रही, लेकिन जल्द ही पटरी से उतर गई।

क्या ये मुंह पर थूकने का बदला है?  

ज्योति अग्रवाल के बकौल 5 सितंबर 2017 को पीयूष अग्रवाल नशे में धुत होकर घर आया। उसके साथ मारपीट की और आख़िर में मुंह पर थूक दिया। उसका सिर कांच की अलमारी में मार दिया, जिससे उनके सिर और हाथ में चोट लग गई। 7 सितंबर 2017 को एक बार फिर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने पति से तलाक़ लेने के लिए अधिवक्ता के माध्यम से वर्ष 2020 में परिवार न्यायालय में याचिका प्रस्तुत की थी। परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश विपिन कुमार ने बहस और दलीलों के बाद विवाह विच्छेद करने के आदेश पारित किए।

-PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो