Advertisment

कुमार कन्हैया सिंह बॉलीवुड के साथ-साथ कर रहे हैं दक्षिण भारतीय सिनेमा का रुख़

कुमार कन्हैया सिंह ने कहा कि अब भाषा बाधक नहीं बन रही और भारतीय फ़िल्म प्रेमियों को भी दक्षिण की फ़िल्में ख़ूब लुभा रही हैं। बीते वक़्त में RRR, पुष्पा, KGF, कांतरा, चार्लि 777, कार्तिके 2 जैसी अनेक दक्षिण की फ़िल्मों ने भारतीय दर्शकों के दिलो-दिमाग़ में अलग तरह का उत्साह पैदा किया है।

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
कुमार कन्हैया सिंह बॉलीवुड के साथ-साथ कर रहे हैं दक्षिण भारतीय सिनेमा का रुख़

जयुपर: राजस्थान के उभरते हुए कलाकार कन्हैया सिंह बताते हैं कि हालिया दिनों में उत्तर भारतीय कलाकारों को दक्षिण के फ़िल्म जगत में खूब काम मिल रहा है।

Advertisment

कुमार कन्हैया सिंह ने कहा कि अब भाषा बाधक नहीं बन रही  और भारतीय फ़िल्म प्रेमियों को भी दक्षिण की फ़िल्में ख़ूब लुभा रही हैं। बीते वक़्त में RRR, पुष्पा, KGF,  कांतरा, चार्लि 777,  कार्तिके 2 जैसी अनेक दक्षिण की फ़िल्मों ने भारतीय दर्शकों के दिलो-दिमाग़ में अलग तरह का उत्साह पैदा किया है।

एक सवाल के जवाब में कन्हैया सिंह ने बताया कि बीते दिनों एक दक्षिण भारतीय फ़िल्म में शूटिंग करने का उनका अनुभव कई मायनों में असाधारण रहा। आपको बता दें कि हाल में ही कुमार कन्हैया सिंह को कन्नड़ भाषा में बनने वाली फ़िल्म ‘बैंगेलोर इन्न’ में अभिनय का मौक़ा मिला, जिसमें वहाँ के चर्चित अभिनेता शशि कुमार और धर्माकृति राज के साथ वो मुख्य भूमिका में नज़र आए हैं।

जानकारी के मुताबिक़ फ़िल्म के निर्देशक कार्तिक का भी कुमार कन्हैया को ख़ूब सहयोग मिला। हाल ही में आया कुमार  कन्हैया का गाना ‘तेरी मेरी यारी भी’ चर्चा का विषय बनी हुई है।

Advertisment

ये भी पढ़ें:- राम भक्तों के लिए अयोध्या से जनकपुर के बीच चलेगी 'भारत गौरव पर्यटक ट्रेन'

 कन्हैया सिंह आगे बताते हैं कि वह मार्च के महीने में शुरू होने वाली मलयालम फ़िल्म वर्किंग टाइटल (मैक्स) की शूटिंग शुरू कर रहे  है, जिसका निर्देशन श्रीनिवश बाला कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक़ कन्हैया उस फ़िल्म के मुख्य हीरो के भूमिका में नज़र आएंगे।

आपको बता दें कि श्रीनिवश बाला सलमान ख़ान के फ़िल्म बॉडीगार्ड के निर्देशक सिद्दिक़ी के सहयोगी रहे हैं और 2 फ़िल्में उनकी बतौर मुख्य निर्देशक तेलुगू भाषा में आ चुकी हैं। कुमार कन्हैया सिंह के बकौल  हिंदी फ़िल्मों से ज़्यादा मौक़े उन्हें दक्षिण भाषा की फ़िल्मों में मिल रहे हैं और उनके काम की भी ख़ूब तारीफ़ की जा रही है। याद रहे कि कुमार कन्हैया सिंह का एक शो ‘मिट्टी से आप तक’ यूट्यूब  पर आ चुका है, जिसे काफ़ी सराहा जा रहा है शो के निर्माता रितेश शर्मा, कृष्ण शर्मा, चंदन गुप्ता और सुनील शर्मा कुमार कन्हैया सिंह के काम की काफ़ी सराहना कर रहे हैं।

-PTC NEWS
news up-news
Advertisment