Sat, May 25, 2024

देवरिया में पुरानी रंजिश के चलते खूनी संघर्ष, पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की बेरहमी से की हत्या

By  Deepak Kumar -- October 2nd 2023 11:01 AM
देवरिया में पुरानी रंजिश के चलते खूनी संघर्ष, पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की बेरहमी से की हत्या

देवरिया में पुरानी रंजिश के चलते खूनी संघर्ष, पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की बेरहमी से की हत्या (Photo Credit: File)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। जिले के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में 6 लोगों की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। ये पूरी वारदात पुरानी रंजिश के चलते हुई है। इस वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ये है मामला

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के लेहड़ा टोले में रहने वाले सत्य प्रकाश दुबे के परिवार का गांव के ही अभयपुरा टोले के रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव के परिवार से जमीनी विवाद चल रहा था। इसी को लेकर आज यानी सोमवार को दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से आक्रोशित हुए लोगों ने सत्य प्रकाश दुबे के घर पर लाठी और बंदूकों के साथ दावा बोल दिया और गोली मारकर सत्यप्रकाश दुबे को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने 2 मासूम, महिला और एक अन्य की हत्या कर दी। 

गांव में तनाव का माहौल

इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं, गांव में एक साथ 6 लोगों की हत्या की सूचना ने पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा दिया है। वारदात की सूचना मिलते मौके पर जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह, पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा समेत जनपद के आला अधिकारी और भारी पुलिस बल पहुंच गई है। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। 

गांव में पुलिस बल तैनात

इस वारदात को लेकर एसपी डॉ. संकल्प शर्मा ने बताया कि वारदात की सूचना पर मौके पर पीएसी भेजी गई है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो